You Are Here: Home » Mumbai » वसई विरार महानगरपालिका के सभी भ्रष्ट अधिकारी पत्रकारों व RTI कार्यकर्ताओ को करते है गुमराह ?

वसई विरार महानगरपालिका के सभी भ्रष्ट अधिकारी पत्रकारों व RTI कार्यकर्ताओ को करते है गुमराह ?



imagesवसई विरार ( संदीप पालंडे )पालघर के अंतर्गत वसई विरार महानगरपालिका में सभी भ्रस्ट अधिकारी व कर्मचारी  किसी भी शिकायत कर्ता का नाम बड़ी आसानी से बिल्डर व भूमाफियाओं को देते है  ऐसा आरोप RTI कार्यकर्त्ता व संपादक नदीम चांदीवाला ने लगाया है ।  इनका कहना हे कि अभी कुछ दिनों पहले एक अवैध बिल्डिंग की जानकारी RTI क़े जरिये मांगी तो भ्रष्ट अधिकारी जानकारी देने से पहले भूमाफियाओं व बिल्डरों का फोन आना शुरू हो गया । जबकि RTI के द्वारा मांगी गई जानकारी में शिकायतकर्ता का नाम नही बताया जाता है। यह तो भ्रष्ट अधिकारी सबसे पहले शिकायतकर्ता का नामऔर नंबर देते फिर जानकारी देने में महीनो लगादेते ऐसा आरोप नदीम चांदीवाला ने लगाया है । अभी कुछ दिनों से इनको जान का खतरा बना हुआ है इसकी लिखित शिकायत कुछ दिनों पहले सभी बड़े पुलिस अधिकारयों को दी है ।

About The Author

Journalist

Number of Entries : 3066

Comments (1)

  • vicky choudhary

    यह बात से हम आपके साथ है कि वसई-विरार शहर महानगरपालिका के कुछ अधिकारी rti कार्यकर्त्ता व् ngo कार्यकर्त्ता को गुमराह करते है माहिती बराबर नही दिया जाता है देने से पैहले असमाजिक तत्वों व् भूमाफिया को खबर पहुच जाती है, पूछने पर यहा जाओ वहां जाओ इस तरह से गुमराह किया जाता है इस तरह की काफी शिकायत समाजसेवकों की आ चुकी है

    Reply

Leave a Comment

Close
Please support the site
By clicking any of these buttons you help our site to get better
Scroll to top